टीवी पत्रकार की हत्या का मामला: CM योगी ने पीड़ित परिजनों को दी 10 लाख की आर्थिक सहायता

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सोमवार देर रात टीवी पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। टीवी पत्रकार की हत्या के बाद हड़कंप मच गया। ​वहीं, टीवी पत्रकार की हत्या के मामले का सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया।

सीएम ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही पीड़ित पत्रकार के परिजनों को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री ने बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

साथ ही शोक संतप्त परिवार के लिए 10 लाख रुपए आर्थिक मदद का भी ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस को निर्देश भी दिए हैं।

यह है पूरा मामला
सोमवार रात को फेफना कस्बे में पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी अरविंद सिंह, दिनेश सिंह और सुनील सिंह समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। आगे की कार्रवाई जारी है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) देवेंद्र नाथ ने बताया कि झगड़े के दौरान पट्टीदारों ने पत्रकार रतन सिंह को गोली मारी थी।

सीएम ने जताया दुख
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बलिया में सोमवार रात पत्रकार रतन सिंह की हत्या का संज्ञान लिया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की है। इसके साथ ही सीएम ने मृतक रतन सिंह के परिवार के लोगों को तत्काल 10 लाख रुपया की आर्थिक सहायता राशि देने का निर्देश दिया है। सीएम ने इस हत्या के मामले में आरोपितों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई भी करने का निर्देश दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हत्या के प्रकरण में लापरवाह पुलिसकर्मियों को दंडित भी करने का निर्देश जारी कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *