हाथरस केस पर बोले विनय कटियार-सीएम योगी फुल फॉर्म में हैं, दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी

अयोध्या। हाथरस कांड को ​लेकर सियासत ने गरमा गई है। पूरे देश में इस केस को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने में जुटा है। कांग्रेस इस केस के जरिए यूपी में अपनी खोई हुई जमीन को पाने की तलाश में लग गई, जिसके कारण दोबार राहुल और प्रियंका ने हाथरस जाने की कोशिश की। इसके बाद यूपी सरकार ने राहुल-प्रियंका समेत 5 लोगों को वहां पर जाने की अनुमति दे दी है।

वहीं, इस बीच भाजपा के पूर्व सांसद विनय कटियार ने हाथरस केस को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फुल फॉर्म में और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि इस केस के बाद भाजपा सरकार त्वरित निर्णय ले रही है।

उन्होंने कहा कि इस केस में लापरवाही सामने आने पर कुछ अफसरों को निलंबित कर और नार्को टेस्ट का निर्देश देकर उन्होंने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि भी नहीं हुई है। इसके बावजूद विरोधियों के पेट में दर्द हो रहा है। दर्द होना स्वाभाविक है।

विनय कटियार बाबरी विध्वंस मामले में बरी होने के बाद हनुमानगढ़ी के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में संतों का जो निर्णय होगा वही माना जाएगा। प्रयागराज में हुई बैठक में चंपत राय द्वारा दिए गए बयान कि काशी-मथुरा को लेकर अभी हमारी कोई योजना नहीं है पर कटियार ने कहा कि राम मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *