फातिमा सना शेख 3 साल की उम्र में हुईं थीं छेड़खानी की शिकार, एक इंटरव्यू में किया कई सनसनीखेज खुलासे

नई दिल्ली। फिल्म एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने यह भी कहा कि कास्टिंग काउच का सामना उन्हें भी करना पड़ा है। इसके अलावा तीन साल की उम्र में उनका यौन शोषण भी किया गया था। बता दें कि, फातिमा सना शेख बॉलीवुड में अपने लिए एक बेहतरीन जगह बनाई है और काफी दिलचस्प फिल्मों में काम कर रही हैं, जो जल्द ही रिलीज़ होनेवाली है। हाल ही में एक साक्षात्कार में फातिमा ने उन संघर्षों के बारे में बात की, जिनसे वह गुज़री हैं।

फातिमा सना शेख ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान करियर से लेकर पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातें की हैं। उन्होंने पिंकविला से बातचीत में बताया कि मुझे कई बार ये सुनना पड़ा कि तुम कभी हीरोइन नहीं बन सकोगी। तुम दीपिका पादुकोण या ऐश्वर्या राय की तरह नहीं दिखती हो। कैसे हीरोइन बनोगी। कई लोग आपका मनोबल गिराने की कोशिश करते रहते हैं।

लेकिन आज जब मैं मुड़कर देखती हूं तो सोचती हूं कि ठीक है ये लोग खूबसूरती को इस पैमाने से देखते हैं कि एक ऐसी दिखने वाली लड़की ही हीरोइन बन सकती है। मैं इनके सांचे में फिट नहीं बैठती, मैं दूसरे सांचे लिए हूं। लेकिन अब कई अवसर हैं। मेरे जैसे लोगों के लिए भी फिल्में बनती हैं, जो सुपरमॉडल्स की तरह नहीं बल्कि नॉर्मल और दिखने में औसत हैं।

कास्टिंग काउच का सामना करने के बारे में बात करते हुए फातिमा ने कहा कि वह उन स्थितियों में रही है जहां उन्हें बताया गया था कि काम मिलने का एकमात्र तरीका यौन सम्बन्ध बनाना है। फातिमा कहती है, ‘मैं उन स्थितियों में रही हूं, जहां मुझे बताया गया है कि मुझे काम तभी मिलेगा जब मैं यौन संबंध बनाउंगी। उन्होंने कहा कि कई बार लोगों ने मुझसे काम छीन भी लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *