IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स का सफर हुआ खत्म, यूएई से लौटे से महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। वहीं, आईपीएल सीजन समाप्त करके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज रांची पहुंच गए। धोनी रांची एयरपोर्ट से सीधे सीमलिया स्थित अपने घर रवाना हो गए।

इसी वर्ष 15 अगस्त को धोनी ने इंटरनेशलन क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वही, यूएई से लौटने के बाद धोनी अब आराम करेंगे। उन्होंने यह कहा है कि वह अगला आईपीएल भी खेलना चाहेंगे। वैसे अपने भविष्य के बारे में उन्होंने अभी कुछ नही बताया है।

बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार आईपीएल में कुल 14 मैच खेले थे, जिसमें से छह मैच ही जीत पाए। वहीं, आठ मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। टीम ने प्वॉइंट टेबल में आठ टीमों के बीच 12 प्वॉइंट्स के साथ सातवां स्थान हासिल किया।

यह पहला मौका है जब सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाया है। सीएसके प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही आउट हो चुका था लेकिन टीम ने अपने आखिरी तीन मैच जीतकर फैन्स को जश्न मनाने का मौका दिया और साथ ही मजबूत वापसी का वादा भी किया।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी बात यह रही है कि टीम ने अपने आखिरी तीनों मैचों में जीत हासिल की। टीम को आखिरी तीन मैच जिताने में युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड की भी अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *