IND VS ENG: विराट कोहली बोले-विपक्षी टीम की कमजोरियों को हमारे गेंदबाज जानते हैं

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू हो गयी है। टेस्ट मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर हैं। लिहाजा, तीसरा टेस्ट मैच दोनों टीमों के लिए बेहद ही अहम है। तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से शुरू होगा। इसको लेकर दोनों टीमें तैयारी में जुटी हैं। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच पर सभी ​की निगाहें टिकी हुई हैं।

बता दें पहला टेस्ट मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने शानदार तरीके से वापसी की है। इसको लेकर टीम की हर तरफ तारिफ हो रही है। चेन्नई टेस्ट मैच की तरह एक बार पिच स्पिनरों के अनुकूल बनाई जा सकती है। मैच से एक दिन पहले विराट कोहली ने कहा हमारे पास ऐसे गेंदबाज हैं जो इंग्लैंड को परेशान कर सकते हैं।

मंगलवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस काफ्रेंस करते हुए कहा कि, हम अपने मजबूत पक्ष पर ध्यान दे रहे हैं। इसके साथ ही विपक्षी टीम की कमजोरियों को हमारे गेंदबाज जानते हैं और वह उन्हें परेशान भी करेंगे। अगर पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है तो यह उनके लिए भी समस्या बनेगी।

मोटेरा स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। ऐसे में पिच कैसा बर्ताव करेगा यह सभी के लिए एक पहेली बनी हुई है। वहीं पिंक बाॅल से खेले जाने वाले इस डे नाइट टेस्ट मैच में शाम के वक्त गेंदबाजों को रिवर्स स्विंग मिलने के उम्मीद है। अगर ऐसा रहा तो एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड भारतीय बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *