काशी में BJP कार्यकर्ताओं से बोले जेपी नड्डा, मोदी लहर चरम पर है, गुजरात निकाय चुनाव इसका उदाहरण

वाराणसी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज वाराणसी में मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने रोहनिया में काशी क्षेत्र के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया। जेपी नड्डा के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। इस दौरान नड्डा और सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया। जेपी नड्डा ने कहा कि जिन्हें भाजपा में शामिल होने का मौका मिला, वे सौभाग्यशाली हैं।

आज सभी राष्ट्रीय पार्टियां क्षेत्रीय पार्टियां बनकर रह गई हैं। विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज सभी पार्टियां वंशवाद की राजनीति करती हैं। उन्होंने कहा कि, भाजपा ही केवल ऐसी पार्टी है, जो सबको एक परिवार की तरह मानती है। जेपी नड्डा के वाराणसी पहुुंचने के बाद उन्होंने चुनाव की रणनीति भी बनाई।

इसको लेकर हरहुआ स्थिल लॉन में हुई बैठक हुई। भाजपा अध्यक्ष ने बैठक में ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ अभियान संकल्प को दोहराया। बैठक​ में उन्होंने कहा कि देश में अभी भी मोदी लहर चरम पर है। गुजरात निकाय चुनाव इसका ताजा उदाहरण है। केरल, पश्चिम बंगाल सहित अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में भी चुनाव होने वाले हैं।

ऐसे में पार्टी के निचले कार्यकर्ता से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष तक की भूमिका बढ़ जाती है। भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की। उस समय प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *