जब प्रोड्यूसर को देखते ही धर्मेंद्र ने कहा था-मुझे भी गोविंदा की तरह डांस करवाओ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपर स्टार गोविंदा इंडस्ट्री में बेहद सुर्खियों में रहते हैं। वह अपने डांस और एक्टिंग से फैंस को बेहद ही इंटरटेन करते रहते हैं। फैंस भी उनका डांस देखने के लिए बेहद ही उत्साहित रहते हैं। 80 और 90 के दशत के लोग उन्हें आज भी बेहद पंसद करते हैं। यही नहीं बॉलीवुड के कई दिग्गज भी उनकी तरह डांस की करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

इसमें एक नाम धर्मेंद्र का भी शामिल है। उन्होंने गोविंदा की तरह डांस करवाने की इच्छा जाहिर की थी। बता दें कि, धर्मेंद्र की फिल्म ‘आग ही आग’ (1987) दिलीप कुमार के साथ फाइनलाइज होने वाली थी। इस दौरान दिलीप कुमार को गोविंदा की तरह रोल निभाने के लिए फिल्म ‘इल्जाम’ (1986) की एक कॉपी दी गई थी, जिससे दिलीप कुमार को आइडिया लग जाए।

दिलीप कुमार को भी इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी लगी थी। इस फिल्म का निर्देशन शिभू मित्रा करने वाले थे। इस फिल्म के प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक बार रामगढ़ गए थे, दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा संग क्वॉलिटी टाइम बिताने। पहलाज ने बताया कि जब वह इल्लाज फिल्म का कुछ डायलॉग्स बोल रहे थे तभी वहां अपने फिल्म की ​शूटिंग में व्यवस्त धर्मेंद्र की नजर हमारे ऊपर पड़ी।

इस पर वह मेरे पास आए और कहा कि गोविंद जैस डांस करवाओ। उन्होंने कहा कि ये सब पब्लिक में हुआ था। धर्मेंद्र पब्लिक में गोविंदा जैसा डांस करने की कोशिश कर रहे थे। पब्लिक भी यह देखकर काफी एक्साइटेड हो गई थी। यह जानकर धर्मेंद्र ने गोविंदा की तरह डांस किया कि वह काफी शर्मीले इंसान हैं। गौरतलब है कि, गोविंदा आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने डबल रोल निभाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *