बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अ​रोड़ा ने ली कोडिव वैक्सीन की पहली डोज, लिखीं ये बातें…

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बाद वैक्सीनेशन का भी काम देश में जोरो पर चल रहा है। बॉलीवुड के दिग्गज भी कोरोना का टीका लगवा रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। इसके साथ ही उन्होंने एक खास मैसेज भी लिखा है। पोस्ट में मलाइका वर्कर्स को भी धन्यवाद कहा है। बता दें कि, मलाइका अरोड़ा कोरोना संक्रमित हुईं थीं।

इसके साथ ही कई अन्य सिलेब्स भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं। बता दें कि, पिछले कुछ दिनों में कई बड़े स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए अब स्टार्स कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं। पिछले कुछ दिन में परेश रावल, सलमान ख़ान, संजय दत्त, राकेश रोशन समेत कई स्टार्स ने वैक्सीन की फर्स्ट डोज़ ली है।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी। वहीं, अब मलाइका अरोड़ा ने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो कोरोना की वैक्सीन लगवाती दिख रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा है और एक नर्स उन्हें वैक्सीन लगा रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस पूरे धैर्य के साथ कुर्सी पर बैठी हुई हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली है क्योंकि #wereinthistogether (इसमें हम सब साथ हैं) वॉरियर्स चलिए कोरोना के खिलाफ जंग जीतते हैं। अपनी वैक्सीन जल्द लेना ना भूलें। मलाइका ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को खासतौर पर मेंशन किया और उनके लिए ताली और हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए। साथ में यह भी लिखा, हां मैं वैक्सीन लेने के योग्य हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *