यूपी: इटावा में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम खाई में पलटने से 11 की मौत

इटावा। यूपी के इटावा में शनिवार शाम हुए दर्दनाक हादसे ने सबको झांकझोर दिया। दरअसल, यहां पर श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम खाई में पलट गई। इस हादसे में 11 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 41 लोग से अधिक घायल होने की खबर है।

वहीं, इस घटना के बाद आनन फानन में पहुंची पुलिस प्रशासन ने घायलों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा निवासी वीरेंद्र सिंह बघेल के घर छह माह पहले बेटे का जन्म हुआ था।

मन्नत पूरा होने पर परिवार अपने रिश्तेदारों और करीबियों के साथ शनिवार डीसीएम में सवार होकर लखना स्थित कालका मंदिर में झंडा चढ़ाने के लिए जा रहा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान डीसीएम में करीब 60 से 70 लोगों को सवार थे। इसी बीच रास्ते में डीसीएम अनियंत्रित हो गयी और 25 फीट नीचे खाई में पलट गयी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी बाहर निकलवाया। हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 41 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना में 11 लोगों की मौत हो गई है और 41 लोग घायल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *