टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर पूरी तरह हुए फिट

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. तीसरे टेस्ट मैच के लिए दोनो टीमें अपनी पूरी ताकत लायेंगी. ऐसे में भारतीय टीम के लिए खुशखबरी आई है. दरअसल, टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं. टीम इंडिया टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले लीड्स में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले शार्दुल ठाकुर की फिटनेस ये जानकारी दी है.

रहाणे ने बताया कि भारत का यह ऑलराउंडर अब पूरी तरह से फिट है और सिलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे. बता दें कि, हेमस्ट्रिंग के चलते शार्दुल लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे और उनकी जगह पर ईशांत शर्मा को टीम में शामिल किया गया था.

भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 151 रनों से रौंदा था. टेस्ट टीम के उप कप्तान ने बताया कि, शर्दुल अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और सिलेक्शन के लिए तैयार हैं. हमको देखना होगा कि रोटेशन पॉलिसी के हिसाब से हम किसी कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरेंगे. हमको आखिरी टेस्ट मैच के बाद काफी अच्छा ब्रेक मिला था तो सभी तेज गेंदबाज खेलने के लिए तैयार हैं.

वह खेलने चाहते हैं, जो हमारे लिए काफी अच्छा साइन है. इसके साथ ही रहाणे ने खराब फॉर्म को लेकर हो रही अपनी आलोचना पर कहा, ‘मैं खुश हूं कि लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं. मेरा हमेशा से ही मानना है कि लोग महत्वपूर्ण लोगों के बारे में ही बात करते हैं. यह सब मुझे मोटिवेट करता है, देश के लिए खेलना मुझे बहुत मोटिवेट करता है. मैं आलोचना से परेशान नहीं होता हूं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *