T20 world cup: हार्दिक पांड्या और वरुण चक्रवती की जगह इन खिलाड़ियों को दी जाए टीम में जगह, अजहरुद्दीन ने बताया

T20 world cup: टी20 विश्व के पहले मैच में पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में बदलाव पर विचार कर रही है। कई पूर्व क्रिकेटर भी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने की नसीहत दे रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि 31 अक्टूबर को टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ किन—किन खिलाड़ियों को प्लइेंग इलेवन में जगह देती है।

इन सबके बीच पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी इसको लेकर अपनी बात रखी है। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अगले मैच में टीम इंडिया को दो बदलाव करने की नसीहत दी है। उनका कहना है कि हार्दिक पांड्या अगर पूरी तरह से फिट नहीं हैं तो उनको प्लइेंग इलेवन में नहीं रखना चाहिए।

इसके साथ ही वरुण चक्रवती को भी प्लेइंग XI से बाहर करने की बात कही है। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि रविवार को भारत को अपना बहुत अहम मुकाबला खेलना है। ऐसे में टीम इंडिया को बेहद ही बेस्ट टीम के साथ मैदान पर उतरना चाहिए। टीम को मजबूत बनाने के लिए आखिरी समय में टीम में बदलाव करने में कोई बुराई नहीं है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि हार्दिक पांड्या अगर फिट नहीं हैं तो उनकी जगह इशान किशन और वरुण चक्रवती की जगह आर अश्विन को मौका मिलना चाहिए। बता दें कि, वरुण चक्रवर्ती ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चार ओवर में 33 रन खर्च डाले थे। पिछले दो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन में शानदार प्रदर्शन के दम पर वरुण को टीम इंडिया में जगह मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *