समाजवादी पार्टी का एजेंट बनकर ओवैसी प्रदेश में प्रवेश कर चुका है, सीएम योगी ने बोला बड़ा हमला

कानपुर। कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रीय अध्यख जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव मौर्य कानपुर पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि, भाजपा के लिए व्यक्ति नहीं, राष्ट्र सर्वोपरि है। जब कोरोना में पूरी दुनिया परेशान थी। लोग जान बचाने की कोशिश में लगे थे, तब भाजपा का कार्यकर्ता जान की परवाह किए बगैर मानवता की रक्षा के लिए समर्पित भाव से कार्य कर रहा था।

वहीं, दौरान सीएम ने ओवैसी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, ​मैं उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूं, जो सिटीजनशिप एक्ट संशोधन के नाम पर लोगों को ​भड़काने की कोशिश कर रहा है। प्रदेश की जनता जान चुकी है कि समाजवादी पार्टी का एजेंट बनकर ओवैसी प्रदेश में प्रवेश कर चुका है।

उत्तर प्रदेश अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश की पहचान के तौर पर है। सीएम ने कहा कि, मैं इस अवसर पर चचाजान और अब्बाजान के इन अनुयायीयों से कहूंगा कि वे सावधान होकर सुन लें, अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे, तो फिर सख्ती के साथ सरकार निपटना जानती है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता कहता था- रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। 5 अगस्त 2020 को प्रधानमंत्री जी ने भव्य राम मंदिर का शिलान्यास कर मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया। सीएम ने कहा कि, कोरोना काल में नि:शुल्क टेस्ट, नि:शुल्क इलाज, हर गरीब को नि:शुल्क अनाज और नि:शुल्क टीका देने की व्यवस्था हुई। आज उत्तर प्रदेश में 15 करोड़ वैक्सीन के डोज लगाई चा चुकी है। यह सब प्रधानमंत्री जी की प्रेरणा से हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *