गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदलने वाले आज जिन्ना के अनुयायी बने हुए हैं : सीएम योगी

नोएडा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास किया। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, वर्ष 2014 के उपरांत हमने ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की परिकल्पना को साकार होते हुए देखा। प्रदेश के विकास को नई ऊंचाई तक पहुंचाने हेतु आज जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी का सानिध्य हम सभी को प्राप्त हुआ है।

सीएम ने कहा कि, यह बहुप्रतीक्षित क्षण पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। यहां के किसानों ने गन्ना की मिठास को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है।जेवर एयरपोर्ट इस मिठास को एक नई उड़ान देगा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि, यहां के किसानों ने कभी गन्ने की मिठास बढ़ाने का काम किया था, लेकिन कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदल दिया था। ये वही लोग थे जो आज जिन्ना के अनुयायी बने हुए हैं, जिन्हें यहां की जनता सबक सिखाने को तैयार है। उन्होंने कहा कि, मैं उन 700 किसानों का भी धन्यवाद दूंगा, जिन्होंने बिना किसी दबाव के खुद ही लखनऊ आकर एयरपोर्ट के लिए अपनी जमीन दी थी।

ये बदले हुए प्रदेश की तस्वीर है। बता दें कि, जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास के बाद पीएम मोदी ने भी विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ​पहले की सरकारों ने जिस यूपी को अंधकार में रखा, जिसे हमेशा झूठे सपने दिखाए, उसी उत्तर प्रदेश को आज राष्ट्रीय ही नहीं अंतरराष्ट्रीय पहचान मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *