Movie Satyamev Jayate-2: अभिनेता जॉन अब्राहम से खूब पिटे लखनऊ के संदीप, खून से हुए लथपथ

लखनऊ। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की आगमी फिल्म ‘सत्यमेव जयते-2’ में लखनऊ थिएटर से निकले संदीप यादव अपनी दमदार भूमिका निभाते हुए दिख रहे हैं। फैंस संदीप यादव के रोल की सराहना कर रहे हैं। इस फिल्म में संदीप एक भ्रष्ट सरकारी पेंशन अधिकारी के रोल में हैं, जो सेना से रिटायर एक मुस्लिम सैनिक की पेंशन का चेक लेने आई बेटी के साथ बदसलूकी करते हुए दिखते हैं।

जॉन अब्राहम के वहां पहुंचते ही उनकी बहस शुरू हो जाती है। इस पर अभिनेता ने संदीप यादव को सबक सिखाते हुए उनकी जमकर पिटाई कर दी है। यही नहीं मुर्गा बनवाकर माफ़ी भी मंगवाई, जिसके बाद पेंशन का चेक भी लौटाया। संदीप ने इसको लेकर कहा है कि, वो जॉन अब्राहम के साथ पहले भी काम कर चुके हैं।

जॉन और संदीप फिल्म बाटला हाउस में भी एक साथ नजर आए थे। संदीप का कहना है कि जॉन सर बेहद ही नेकदिल ​इंसान हैं और अपने को एक्टर्स के साथ हमेशा अच्छे से पेश आते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि हमारे बीच एक्शन सिकवेंस भी थे जिसमे जॉन ने मुझे बहुत सपोर्ट किया ताकि मुझे चोट न लगे।

80 के दशक में आई फिल्मों की तरह है
‘सत्यमेव जयते-2’ फिल्म पूरी तरह से फुल मसाला फिल्म है। एक्शन, डांस, ड्रामा, आइटम सॉन्ग और अतिश्योक्ति से भरपूर संवाद हैं। फ़िल्म की कहानी 80 के दशक में आई फिल्मों की तरह ही है। एमे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फ़िल्म को टी सीरिज़ ने प्रोड्यूस किया है तथा जॉन अब्राहम व दिव्या खोसला कुमार इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में हैं। इसमें यूपी की राजधानी लखनऊ के संदीप ने भी बेहद ही दमदार भूमिका निभाई है।

संदीप पहले भी इन फिल्मों में आए थे नजर
बता दें कि, ‘सत्यमेव जयते-2’ में अपनी दमदार भूमिका निभाने वाले संदीप फ़िल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘थप्पड़’ प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेबसीरीज़ ‘आश्रम’ सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ व अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत फ़िल्म ‘गुलाबो सिताबो’ समेत सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *