Katrina-Vicky marriage: कैटरीना और विक्की कौशल भी जयपुर रवाना, जोरों पर है शादी की तैयारियां

Katrina-Vicky marriage: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल इस समय अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रहीं हैं। रजास्थान में दोनों की शादी होगी। इसको लेकर वहां पर दोनों परिवारों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। इन सबके बीच विक्की और कटरीना भी जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 9 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं, इसको लेकर कटरीना कैफ के परिवार के सदस्य अब जयपुर पहुंचने लगे हैं। आज दिन में कटरीना की बड़ी बहन नताशा टरकोट को जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया है। बताया जा रहा है कि, नताशा अपने पति के साथ जयपुर पहुंची है और माना जा रहा है कि आज रात या फिर कल दिन तक कटरीना के सभी रिश्तेदार जयपुर पहुंच जाएंगे।

उधर, कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ और भाई सेबेस्टियन और मां को घर से गाड़ी में जाते हुए देखा गया है। बताया जा रहा है कि सभी शादी के लिए राजस्थान रवाना हो गए हैं। बता दें कि, कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों पर कोई भी सेलेब कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

साथ ही इस कपल का परिवार भी इस मामले में चुप्पी साधे हुए है। यहां तक कि कैट-विकी के शादी के फंक्शन के दौरान कई ऐसे क्लॉज तैयार किए हैं कि वेडिंग वेन्यू की खबरें बाहरी दुनिया में लीक ना हो पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *