Katrina-Vicky marriage: कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी का कार्ड वायरल, लिखा है मोबाइल लेकर…

Katrina-Vicky marriage: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विकी कौशल इस समय अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन मंगलवार से शुरू हो गया है। इस शादी में शामिल होने के लिए दोनों परिवार के लोग और बॉलीवुड के दिग्गज राजस्थान पहुंच गए हैं। कटरीना और विकी के फैंस भी इस शादी के हर अपडेट को जानने के लिए परेशान हैं।

इन सबके बीच इनके द्वारा अपने मेहमानों को भेजा गया स्पेशल शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें मेहमानों से अपील की गई है कि वो फोन लेकर फंक्शन में न आएं। दरअसल, कटरीना के एक फैंस के इंस्टाग्राम पेज पर विकैट (Vickat Wedding) के स्पेशल कार्ड को शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस लेटर में लिखा गया है कि, ‘आशा है कि जयपुर से रणथंभौर यात्रा के दौरान आपकी रोड ट्रिप शानदार होगी। आप सब से अपील है कि आप अपने फोन को कमरे में ही छोड़कर आएं। साथ ही किसी इवेंट या फंक्शन की तस्वीरों-वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा न करें शादी स्क्वॉड (एसआईसी)’।

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि शादी की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने लिया है। शेरा की अपनी सिक्योर‍िटी कंपनी है जिसका नाम टाइगर सिक्योर‍िटी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *