फिटनेस को लेकर जूझ रहे हार्दिक पांड्या जमकर बहा रहे हैं पसीना, देखिए Video

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर जूझ रहे हैं। पिछले काफी दिनों से उनकी फिटनेस सही नहीं चल रही है। वहीं, अब पांड्या अपनी फिटनेस को लेकर जमकर ​पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं और कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिटनेस को लेकर ही विजय हजारे ट्रॉफी में नहीं खेलने का निर्णय लिया है।

दरअसल, पांड्या चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनकी फिटनेस में सुधार आए और वो पूरी तरह से फिट जा जाएं। बता दें कि, साल 2019 से वो पीठ के निचले हिस्से में चोट से परेशान है। इसके कारण पांड्या गेंदबाजी भी नहीं कर पा रहे हैं। 28 साल के हार्दिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 9 वीडियो क्लिप शेयर की।

इसमें वो ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कुछ इंस्टग्राम स्टोरी में वो जॉगिंग और वार्मअप करते हुए नजर आ रहे हैं। अगले कुछ वीडियो में कई तरह की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। साल 2019 में जबसे उनकी सर्जरी हुई है तब वो पूरी तरह से फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं।

गौरतलब है कि, हाल के रिकॉर्ड को देखें तो हार्दिक पांड्या का रिकॉर्ड आईसीसी ​टी20 में खास नहीं था। साल 2021 में उन्होंने 6 वनडे मैचों में 27.50 की औसत से सिर्फ 165 रन ही बनाए। वहीं 11 टी-20 इंटरनेशनल में वो 27.50 की औसत से 165 रन ही बना सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *