IPL 2022: चहल की गेंदबाजी पर आईपीएल में खामोश रहा मैक्सवेल का बल्ला, ऐसा है रिकॉर्ड

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फाइनल खेलने से महज एक कदम दूर है। टीम की कमान फाफ डु प्लेसी के हाथ में हैं। दूसरे क्वालीफायर के लिए राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच शुरू हो गया है। अगर इस मुकाबले को बैंगलोर जीतती है तो वो फाइनल में पहुंच जाएगी। इस पर बैंगलोर की कोशिश है कि वो आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम करे।

राजस्थान और बैंगलोर के खिलाफ होने वाले इस क्वालीफायर 2 में बैंगलोर के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और राजस्थान के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। फाइनल में पहुंचने के लिए ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला चलना जरूरी होगा। हालांकि, देखा जाए तो चहल के खिलाफ इनका रिकॉर्ड कोई खास नहीं है।

आईपीएल में हमेशा चहल के खिलाफ मैक्सवेल का बल्ला शांत रहा है और वो ज्यादा रन नहीं बटोर पाए हैं। मैक्सवेल ने चहल के खिलाफ आईपीएल में अब तक 25 गेंदें खेली है, जिसमें उन्होंने केवल 22 रन बनाए है। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 88.00 का जबकि औसत 7.33 का ही रहा है। यही नहीं 25 गेंदों में चहल ने उन्हें तीन बार आउट किया है।

चहल की गेंदों पर वो अभी तक एक भी चौका नहीं लगा पाया है और छक्का भी उनके बल्ले से केवल ही एक निकला है। ऐसे में आज के मुकाबले में देखना होगा कि मैक्सवेल का बल्ला कितना चलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *