करीना कपूर ने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर कहीं ये बातें…. बेटे का नाम तैमूर रखने पर हुआ था विवाद

नई दिल्ली। बाॅलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर प्रेगनेंट है और जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वहीं, जन्म से पहले ही करीना के दूसरे बच्चे के नाम को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं हैं। दरअसल, करीना के पहले बच्चे तैमूर के नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था। इस नाम को लेकर करीना की फैंस ने जमकर खिचाई की थी।

वहीं, दूसरे बच्चे के नाम को लेकर करीना का कहना है कि उन्होंने अभी नाम नहीं सोचा है। अभिनेत्री नेहा धूपिया से एक एपिसोड में करीना कपूर ने कहा कि तैमूर के जन्म के वक्त उठे विवाद के बाद पहले से नाम न सोचने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा, तैमूर को लेकर उठे विवाद के बाद मैंने और सैफ अली खान ने इस बारे में नहीं सोचा है। हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और अंत में सरप्राइज देंगे।

इसके साथ ही नेहा ने कहा कि क्या हमें आपके दूसरे बच्चे के नाम के लिए पेाल करना चाहिए, जिससे ज्यादा से ज्यादा सुझाव मिल सके। इस पर करीना ने कहा कि ये हमारे लिए आखिरी विकल्प होगा। दरअसल 2016 में तैमूर के जन्म का जब सैफ अली खान ने ऐलान किया था तो नाम को लेकर विवाद छिड़ गया था।

सोशल मीडिया पर एक बड़े वर्ग ने इस नाम को लेकर आपत्ति जताई थी और मध्यकाल के आक्रांता तैमूर पर नाम रखे जाने को लेकर कहा था कि भारत पर हमला करने वाले पर नाम रखा जाना गलत है। गौरतलब है कि कि सैफ अली खान के अब तक कुल तीन बच्चे हैं और अब चैथे बच्चे की तैयारी में हैं।

पहली पत्नी अमृता सिंह से उनके एक बेटा इब्राहिम और बेटी सारा अली खान हैं। इसके अलावा करीना कपूर से एक बेटा तैमूर अली खान है। करीना कपूर की बात करें तो वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। हाल ही में उन्हें अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *