IPL 2021: अभिषेक शर्मा की गेंदबाजी को लेकर राशिद खान ने की ये भविष्यवाणी, जानिए…

नई दिल्ली। पंजाब किंग्स के ​खिलाफ सनराइजर्स हैदाराबाद के अभिषेक शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की थी। इसको लेकर टीम के स्पिनर गेंदबाज राशिद खान ने भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में अभिषेक शर्मा भारत के लिए आलराउंटर बन जायेंगे।

दरअसल, पंजाब के खिलाफ अभिषेक शर्मा ने चार ओवर में केवल 24 रन ही दिए। इसके साथ ही दो महत्वपूर्ण विकेट भी लिए। मैच समाप्ति के बाद अभिषेक शर्मा से राशिद खान ने बातचीत की। इस बातचीत के दौरान राशिद खान ने उन्हें ​भविष्य के लिए और कड़ी मेहनत करने के लिए कहा। साथ ही कहा कि आप भविष्य में भारत के लिए एक प्रोपर ऑलराउंडर बन जाएंगे जो अपनी टीम के लिए बहुत सारे मैच खेलेंगे और जीतेंगे।

आपमें बहुत क्षमता है। अगर आप कड़ी मेहनत करेंगे, तो आपको सफलता मिलेगी। वहीं, इस दौरान अभिषेक शर्मा ने कहा कि पहले ओवर को लेकर उनके अंदर आत्मविश्वास था। मैं गेंदबाजी का भरपूर अभ्यास कर रहा था। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले कप्तान डेविड वॉर्नर ने मुझसे कहा कि आप पहले ओवर में गेंदबाजी करने जा रहे हैं।

मैंने इसे अच्छी तरह से नहीं सुना, इसलिए एक बार फिर इसकी पुष्टि की। मैंने आपसे इस भूमिका के बारे में बहुत कुछ पूछा। मुझे हमारी टीम के लिए काम करने का भरोसा था। राशिद खान के साथ ही कई अन्य दिग्गजों ने भी अभिषेक शर्मा की गेंदबाजी की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *