सलमान खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली। सलमान खान के फैंस उनके आने वाली फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस इंतजार के बीच इस फिल्म का टेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर आज सुबह 11 बजे रिलीज़ किया गया है जो कि रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया है।

राधे के ट्रेलर को फैन्स खूब प्यार दे रहे हैं और ट्विटर पर #Radhe, #SalmanKhan, #DishaPatani और #RandeepHooda ट्रेंड कर रहा है। फैन्स के साथ ही टाइगर श्रॉफ ने भी राधे पर रिएक्शन दिया है।
बेहतरीन डायलॉग्स और धमाकेदार एक्शन सीन्स से भरपूर ‘राधे’ का ट्रेलर फैंस को बेहद ही पंसद आ रहा है।

लेकिन इस ट्रेलर में सलमान ख़ान ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर सभी शॉक्ड रह गए हैं। राधे के लिए सलमान ने अपने सालों पुराने ‘कमिटमेंट’ को तोड़ दिया है। बता दें कि, सलमान ने अपने फैंस से वादा किया था कि वह ईद के मौके पर राधे का तोहफा देंगे।

वहीं, कोरोना संकट के बीच भी सलमान खान ने फैंस से किया हुआ अपना वादा पूरा किया है। एक ओर जहां फिल्म को थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर इसे फैन्स जी5 की ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर देख सकते है।

राधे, योर मोस्ट वांटेड भाई को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *