WTC: प्रैक्टिस मैच में बड़े-बड़े छक्के लगाते ऋषभ पंत आए नजर, देखिए वीडियो…

नई दिल्ली। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 जून से साउथम्पटन में खेला जायेगा। इसको लेकर भारतीय टीम के खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस मैच के लिए साउथम्पटन पहुंचने के बाद टीम इंडिया ने 9 जून को पहली बार ग्रुप में ट्रेनिंग की। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने नेट्स पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए दिखे।

इस दौरान ऋषभ पंत बेहतरीन फार्म में नजर और बड़े बड़े शॉट्स लगाते हुए दिखे। वहीं, बीसीसीआई ने ट्रेनिंग सेशन का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पंत लंबे लंबे छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि, पंत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के समय टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

इसके साथ ही इंग्लैंड में टेस्ट सेंचुरी भी लगा चुके हैं। दरअसल, पंत अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं, चाहे टेस्ट, वनडे या फिर टी20 मैच हो। वहीं, इस फाइनल मुकाबले में पंत पर सबकी नजर टिकी हुई है। इंग्लैंड में पंत ने कुल तीन टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें छह पारियों में उन्होंने 27 की औसत से 162 रन बनाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया में पंत ने कुल 7 टेस्ट मैचों की 12 पारियों में 62 की औसत से 624 रन बनाए हैं। पंत के ओवरऑल टेस्ट रिकॉर्ड की बात करें, तो उन्होंने 20 मैचों की 33 पारियों में 45.26 की औसत से 1358 रन बनाए हैं। पंत तीन सेंचुरी लगा चुके हैं, जबकि छह बार 50 से ज्यादा रन बनाए हैं। ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में भी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *