IPL 2021: हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर चिंतित है टीम, जहीर खान ने कहीं ये बातें…

IPL 2021: आईपीएल 2021 के 39वें मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच भिड़ंत होनी है। फैंस भी इस मैच का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, यूएई लेग की शुरूआत रोहित शर्मा की पलायन के लिए खराब रही है। टीम ने अबतक खेले दोनों ही मैचों में हार का सामना किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के बाद केकेआर ने मुंबई को सात विकेट से हराया था।

वहीं ऐसी स्थिति में हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर टीम बेहद ही चिंतित है। दरअसल, 39वें मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच भिंडत होनी है। इसको लेकर मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स जहीर खान बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, हार्दिक पांड्या ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। साथ ही बताया कि वो कोहली के टीम के खिलाफ खेलेंगे या नहीं इस पर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा।

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए जहीर ने कहा, आप हमारा एक प्रैक्टिस सेशन होना है और हम देखेंगे कि हार्दिक कैसा कर रहे हैं और उसके बाद ही हम उनके ऊपर कॉल लेंगे। उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है और इस समय यही बात मैं आप लोगों को बता सकता हूं, हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह फिट होंगे और आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

हार्दिक चेन्नई सुपर किंग्स और फिर कोलकाता के खिलाफ हुए मैच में नहीं उतरे थे। बता दें कि हार्दिक टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में भी शामिल हैं यही वजह है कि उनकी फिटनेस पर हर किसी की नजर जमी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *