UP Election 2022: अमित शाह ने अखिलेश और मायावती पर साधा निशान, कहा-बुआ और बबुआ ने केवल लोगों को गुमराह किया

UP Election 2022: यूपी चुनाव के तीसरे चरण को लेकर भाजपा ने अपनी ताकत झोंक दी है। भाजपा के प्रमुख नेता ताबड़तोड़ चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं। मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए अैराया पहुंचे, जहां उन्होंने विपक्षी दल के नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि, दोनों चरण में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो गया। एक बार फिर भाजपा 300 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाने जा रही है। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि उन्होंने कभी भी यूपी के गरीबों का कभी भी भला नहीं किया। इन्होंने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया और खुद चुपके से वैक्सीन लगवा ली।

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में गुंडावर्दी चरम पर थी। गरीबों की जमीन पर कब्जे किए गए। जो लोग गोले दागते थे वह अब भोले बन गए हैं। बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ और बबुआ ने केवल लोगों को गुमराह किया है।

गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा ने जो वादा किया है उसे करके दिखाया है। कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक सरकार चलाई, कुछ नहीं मिला। केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो विकास के द्वार खुल गए।

नहीं मिला किसी को गैस कनेक्शन
इस दौरान अमित शाह ने कहा कि 15 साल से ज्यादा इनकी सरकार रही लेकिन इन्होंने गरीबों के बारे में नहीं सोचा। गरीब को इन्होंने गैस कनेक्शन तक नहीं दिया। जब जनता ने भाजपा सरकार बनाई मोदी जी ने यूपी की 1.67 लाख माताओं-बहनों को गैस कनेक्शन देने का काम किया। साथ ही कहा कि, हम होली औद दीपावली में सिलेंडर देने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *