UP Assembly Session: केशव मौर्य की बात पर बिफरे अखिलेश यादव पिता तक पहुंचे, सीएम योगी ने संभाला मोर्चा

UP Assembly Session: उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के दौरान सदन में बुधवार को नेता विपक्ष अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच तीखी नोकझोंक हुई। डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बयान पर अखिलेश यादव बहुत ज्यादा ही नाराज हो गए और उन्होंने केशव मौर्य को ‘तुम’ कहकहर संबोधित किया। यही नहीं उनके पिता तक पहुंच गए।

इस दौरान सदन का माहौल इतना गरम हो गया कि सीएम योगी को खड़े होकर माहौल को संभालना पड़ा। दरअसल, राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान बुधवार को अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा। इसके साथ ही कई सवाल दागे। इस पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य जवाब देने लगे।

इस दौरान कई बार अखिलेश यादव बीच बीच में खड़े होकर टोकने लगे। अखिलेश यादव ने कहा, ये पीडब्ल्यूडी मंत्री रहे हैं। ये भूल गए कि उनके जिला मुख्यालय की सड़क किसने बनाई? बताएं फोर लेन किसने बनाई। इस पर डिप्टी सीएम ने जवाब देते हुए कहा कि, अध्यक्ष जी कृप्या इन्हें बता दीजिए कि पांच साल सत्ता में नहीं रहे, अब पांच साल के लिए फिर विदा हो गए हैं। 2027 में चुनाव आएगा तो फिर कमल खिलेगा।

सड़क किसने बनाई है, एक्सप्रेस वे किसने बनाई है, मेट्रो किसने बनाई है, ऐसा लगता है कि आपने सैफई की जमीन बेचकर आपने यह सब बना दिया है। ये सुनते ही अखिलेश यादव बिफर गए और उन्होंने केशव मौर्य को तुम कहकर संबोधित किया। साथ ही कहा कि तुम पिता जी से पैसा लाते हो यह बनाने के लिए। राशन बांटा है तो पिताजी से पैसा लाए हो। अखिलेश के इतना कहते ही दोनों ओर के विधायक खड़े हो गए और हंगामा होने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *