Raksha Bandhan Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस बोले-कॉमेडी में वापसी

Raksha Bandhan Trailer: फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के फ्लॉप होने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार फिर एक नई फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। आनंद एल राय की फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। फिल्म रक्षा बंधन के ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर हे हैं और फैंस इसको लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर दो मिनट 25 सेकेंट का है। इसको फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। वहीं, भूमि पेडनेकर इस ट्रेलर में अक्षय कुमार से कह रहीं हैं कि, बचपन से सपना देख रही हूं तुमसे शादी करने का कब लेकर आओगे बारात? इस पर अभिनेता का जवाब है कि बहनों की शादी के बाद ही हम शादी करेंगे। चार बहनों की शादी की चिंता लेकर बैठा भाई दहेज को लेकर परेशान है।

बताया जा रहा है कि, फिल्म रक्षा बंधन के ट्रेलर से ये साफ हो गया है कि ये फिल्म दहेज प्रथा को लेकर खास संदेश देगी। फिल्म के जरिए लोगों से कहा जा रहा है कि दहेज के लिए बाप-भाई क्या कुछ नहीं करते हैं। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर, सीमा पाहवा लीड रोल में हैं।

गौरतलब है कि, अक्षय कुमारी की पिछली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज थी, जो कि बुरी तरह फ्लॉप हुई। एक बार फिर से अक्षय कॉमेडी में वापसी कर रहे हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। ऐसे में ट्रेलर देखते वक्त कई जगह हंसने पर आप मजबूर हो जाएंगे। फैन्स ट्रेलर को देखकर काफी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *