जब विक्की कौशल के दोस्तों को पता चला वो कटरीना से करने जा रहे हैं शादी, जानिए फिर कैसा था उनका रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी पिछले साल हुई थी। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इन सबके बीच विक्की कौशल की शादी की कुछ बातें सामने आईं। शादी के बाद कैटरीना और विक्की सैटल हो गए हैं।

इन सबके बीच विक्की कौशल ने इसका खुलासा किया है कि जब उनके दोस्तों को जानकारी हुई कि वो कैटरीना से शादी करने जा रहे हैं तो उनका रिएक्शन कैसा था। उन्होंने कहा कि हमारे सभी दोस्त शादी में आए थे और कैटरीना के साथ हैंगआउट कर रहे थे। तो वो लोग कूल थे। सबने साथ में खूब एंजॉय किया।

वहीं, इस दौरान विक्की से पूछा गया कि ऐसा कहा जा रहा था कि आप सबसे चिल दुल्हू थे अब तक के। इस पर विक्की ने कहा, ये मैंने भी अपने आस-पास के लोगों से सुना। वहीं मैं तो ऐसा था कि मुझे नहाकर बस कपड़े पहनने हैं। बता दें कि, बीते दिसंबर 2021 में विक्की कौशल और कैटरीना शादी के बंधन में बंध गए थे।

शादी के कुछ महीनों बाद ऐसी खबर आने लगी थी कि दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं क्योंकि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। हालांकि विक्की कौशाल की टीम ने इन खबरों को गलत बताया था और कहा था कि ये सब सिर्फ अफवाह है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *