India and England: विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर भड़के फैंस, 11 रन बनाकर लौटे पवेलियन

India and England: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच आज से शुरू हो गया है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। वहीं, टीम इंडिया की शुरूआत काफी खराब रही। 35 ओवर तक टीम इंडिया के पांच खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके थे। इसमें सबसे अहम विकेट विराट कोहली का रहा।

कोहली को इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज मैटी पॉट्स ने 11 के निजी स्कोर पर बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं, विराट के इस खराब प्रदर्शन को लेकर अब सवाल उठने लगे है। यही नहीं फैंस भी उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, सभी उम्मीद लगा रहे थे कि विराट कोहली टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। खबर लिखे जाने तो क्रीज पर ऋषभ पंत के साथ रवींद्र जडेजा मौजूद है। दोनों ने कमान संभाल रखी है।

ये खिलाड़ी लौटे पवेलियन
भारत के 5 विकेट शुभमन गिल (17), चेतेश्वर पुजारा (13), हनुमा विहारी (20), विराट कोहली (11) और श्रेयस अय्यर (15) के रूप में गिरे। एंडरसन ने गिल, पुजारा और विराट कोहली को आउट किया, वहीं मैटी पॉट्स ने हनुमा विहारी और विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

बारिश ने डाला मैच में खलल
बता दें कि, मैच के शुरूआत के बाद बारिश होने लगी। बारिश के कारण लंच का ऐलान समय से पहले करना पड़ा। लंच के समय तक टीम इंडिया ने अपने दो महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए थे। दूसरे सेशन की शुरुआत भी गीले मैदान की वजह से देरी से हुई। पहला सेशन में भारत पर शिकंजा कसने वाली इंग्लिश टीम ने दूसरे सेशन में भी टीम इंडिया पर दबाव बनाए रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *