Ayodhya News: राम की पैड़ी में नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए सरयू नदी में युवक बाइक से कर रह स्टंट, वीडियो वायरल

अयोध्या। अयोध्या में राम की पैड़ी में बीते दिनों एक दंपति की रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हुई थी। इसमें वहां मौजूद लोगों ने युवक की पिटाई भी की थी। ये मामल अभी सुर्खियों में था कि एक बार फिर राम की पैड़ी का एक वीडियो सामने आया है। वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक सरयू नदी में बाइक दौड़ाता हुआ दिख रहा है।

इसके साथ ही बाइक से वो स्टंंट भी कर रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसको देखकर लोगों ने कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही वहां के पुलिस और प्रशासन पर भी सवाल उठा रहा है। आखिर इतनी सुरक्षा के बीच भी इस तरह की हरकत लोग क्यों कर रहे हैं?

दरअसल, हर रोज इतनी बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही करते हैं और राम की पैड़ी में स्नान करते हैं। इसके बाद भी नियमों की परवाह किए बिना राम की पैड़ी में प्रशासन की सख्‍ती की धज्जियां उड़ती साफ देखी जा सकती हैं। पावन सरयू नदी की जलधारा में एक युवक बाइक पर स्‍टंट कर रहा है।

युवक की स्‍टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग गया है। गौरतलब है कि, बीते सप्ताह की एक दंपति का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल हो रहे वीडियो में दंपति वहां पर रोमांस कर रहे थे। हालांकि कुछ देर तक लोगों ने उनको ​इगनोर किया,​ जिसके बाद युवक की पिटाई कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *