लखीमपुर केस में सभी छह आरोपित गिरफ्तार

दो बहनों की हत्या कर पेड़ पर लटका दी थी लाशें

लखीमपुर खीरी। निघासन में तमोलीन गांव के बाहर 2 दलित बहनों की पेड़ से लटकती लाशें मिलने से पूरे क्षेत्र में अभी तक रोष बना हुआ है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक बहनों की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि तीन आरोपित लड़कियों को घर से घसीटते हुए ले गए और उनसे बलात्कार किया। उसके बाद मारकर पेड़ से लटका दिया। पुलिस ने कत्ल और बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया है।

गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि घटना को कुल छह लोगों ने अंजाम दिया। छोटू सहित छह आरोपित सुहेल, जुनैद, हफीजुल्लाह, करीमुद्दीन, आरिफ को पकड़ लिया गया है। इसमें जुनैद को झंडी चौकी क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में जुनैद के पैर में गोली लगी है।

एसपी ने बताया कि सभी आरोपित आपस में दोस्त हैं। आरोपित लड़कियों को बहला-फुसलाकर खेत में ले गए थे।
मुख्य आरोपित छोटे मौके पर मौजूद नहीं था। वहीं, सुहेल और जुनैद ने दुष्कर्म की बात स्वीकार की है। छोटू ने ही किशोरियों से इनकी दोस्ती कराई थी। परिवार वालों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम हो रहा है। एसपी के मुताबिक,
कल ऐसी बात सामने आई थी कि पुलिस ने जबरन पोस्टमार्टम कराया, जोकि गलत है। आरोपितों के कपड़े का और उनका डीएनए टेस्ट भी कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *